देर रात इस लड़के के साथ नज़र आईं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, देखें तस्वीरें

देर रात इस लड़के के साथ नज़र आईं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, देखें तस्वीरें: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों काफी खबरों में हैं. जल्द ही सुहाना फिल्मी पर्दे पर अपना जादू दिखाती नजर आएंगी. लेकिन अपने डेब्यू के अलावा सुहाना अपने लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्हें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा  के साथ स्पॉट किया गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि सुहाना खान की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को देर रात तक पार्टी करना पसंद है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुहाना खान का पालन-पोषण भारत में नहीं बल्कि विदेशों में हुआ है, जिसके चलते विदेशों में देर रात तक पार्टी करना आम बात है।

सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रही हैं लेकिन अब दोनों जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ में साथ नजर आएंगे.जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर आ चुका है और दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है. फिल्म की कहानी Archie Comics पर आधारित होगी. इसी फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी मनोरंजन जगत में अपना डेब्यू कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अगस्त्य और सुहाना की बॉन्डिंग

वहीं श्वेता बच्चन के लुक की बात करें तो वो खुले बालों में स्काय ब्लू टॉप और जींस में नजर आईं. अगस्त्य ने ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस पहनी हुई थी. अगस्त्य और सुहाना का आउटफिट काफी हद तक मैच कर रहा था. हालांकि रेस्त्रां से बाहर आते वक्त इन स्टार्स ने एक दूसरे से थोड़ी दूरी मेनटेन करने की कोशिश की. इन दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *