प्रियंका चोपड़ा कब अपनी बेटी मालती का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी? एक्ट्रेस की मां ने दिया हिंट

प्रियंका चोपड़ा कब अपनी बेटी मालती का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी? एक्ट्रेस की मां ने दिया हिंट:बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना पारिवारिक जीवन बिता रही हैं! कुछ समय पहले ही प्रियंका और निक जोनस की जिंदगी में एक नन्ही परी आई है, जिसका नाम दोनों ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा था! बेटी के जन्म की खबर साझा कर देसी गर्ल ने अपने फैंस को चौंका दिया था!

प्रियंका चोपड़ा कब अपनी बेटी मालती का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी? एक्ट्रेस की मां ने दिया हिंट

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा पेशे से डॉक्टर हैं, उनके पिता स्वर्गीय डॉ अशोक चोपड़ा भी भारतीय सेना में डॉक्टर थे! अपने बचपन के दिनों में, प्रियंका ने अपने नाना-नानी के साथ कुछ साल बिताए थे! एक नानी के तौर पर मधु ने बेटी प्रियंका चोपड़ा को सलाह देते हुए कहा कि पहले कुछ सालों में अपनी बेटी को कोई स्क्रीन टाइम न दें! ‘मैंने प्रियंका से कहा, ‘इतनी कम उम्र में स्क्रीन टाइम के साथ, आपकी बेटी को मोटे मोटे चश्मे लग जाएंगे!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे 2022 पर अपनी बच्ची की पहली झलक शेयर की थी! इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी बेटी आखिरकार एनआइसीयू से 100 दिनों के बाद घर आ गई है!

निक जोनास कैसे हैं पिता:

मधु चोपड़ा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में संकेत दिए हैं कि प्रियंका चोपड़ा बेटी के पहले बर्थडे पर उनका चेहरा रिवील करेंगी! द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि, मुझे खुशी है कि मालती का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया था! नामकरण समारोह को लेकर उन्होंने और जानकारी देते हुए बताया, ‘हमारी परंपरा में, दादाजी बच्चे के कानों में ज्ञान के शब्दों के साथ नाम फुसफुसाते हैं! निक के पिता ने वे अनुष्ठान किया!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मां ने बताई तारीख

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और  निक जोनस  की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का जन्म इसी साल 15 जनवरी को हुआ था! ऐसे में प्रियंका और निक साल 2023 में 15 जनवरी को मालती के पहले जन्मदिन पर उनका चेहरा दुनिया के सामने रिवील करेंगे!

प्रियंका चोपड़ा कब अपनी बेटी मालती का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी? एक्ट्रेस की मां ने दिया हिंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आने वाली हैं! इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी! इस गर्ल्स ट्रिप फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! प्रियंका ने हाल ही में वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *