तारक मेहता की भोली वाली दिखने वाले दया बहन की बिकनी ड्रेस में वीडियो हुई वायरल, फैंस को नही हो रहा विश्वास

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कि पिछले काफी सालों से लोगों के बीच हंसी का पात्र बना हुआ है वहीं टीवी पर काफी लंबे समय तक यह शो चल रहा है और लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है ऐसे में इस शो के सभी किरदारों के अभिनय को भी काफी पसंद किया गया है वहीं चाहे फिर जेठालाल हो या फिर दयाबेन है ऐसे में हर एक किरदार से दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया है!

लेकिन जैसा कि आपको मालूम होगा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन बड़ी ही सीधी-सादी नजर आ रही है लेकिन उनका इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको देख कर आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि यह तारक मेहता की दया बेन की है!

दरअसल इस समय दिशा वकानी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है वही टीवी सीरियल में सीधी-सादी दिखने वाली दिशा वकानी का बोल्ड अवतार देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं वही फैंस तो यकीन नहीं हो पा रहा है कि यह वीडियो दिशा वकानी का है!

हालांकि अभी तक दर्शकों ने दिशा वकानी को केवल साड़ी और भारतीय परिधान में घरेलू महिला के रूप में ही देखा है लेकिन उनका ऐसा अवतार पहली बार लोगों के सामने आया है तो लोग भी हैरान हो रहे हैं दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दिशा वकानी शॉर्ट मिनी स्कर्ट पहना हुआ है और ऐसे में मेकअप के साथ उनका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है! देखे उनका हॉट वीडियो-

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *