Uncategorized

करवा चौथ के दिन GF और बीवी दोनों ने रखा था व्रत, लेकिन हादसे में हुई मौत

जमशेदपुर (झारखंड). यहां के बार मालिक के बेटे रवि सोनकर की सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड हीना पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन हीना ने इन आरोपों को गलत बताया है। उसने कहा कि रवि मेरे भी पति थे। इसलिए मैं उनका बुरा सोच ही नहीं सकती। गौरतलब है कि करवा चौथ वाली रात को रवि अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा रहा था। रास्ते में ही सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई थी। रवि के लिए उसकी पत्नी और गर्लफ्रेंड दोनों ने व्रत रखा था। तीन माह की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड… 

– हीना ने रवि के साथ अपने संबंधों पर दैनिक भास्कर से खुलकर बातें की और कई खुलासे किए। – हीना ने बताया कि पिछले वर्ष दुर्गापूजा के दौरान रवि नशे में था। उसने मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। तभी से मैंने उन्हें पति मान लिया। 

– मैं तीन माह की गर्भवती हूं, लेकिन इस बारे में लोगों को नहीं बताया। उसने बताया कि वे दोनों स्कूल टाइम से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे।

 

रात पौने 9 बजे आया था रवि

 

– हीना ने बताया कि 9 अक्टूबर को करवा चौथ था। मैंने भी उसकी लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था। दिन के करीब सवा तीन बजे रवि को फोन कर मिठाई और चलनी लाने को कहा।

– वह सामान लेकर मेरे घर आया और कहा – बेटी (आराध्या) के पेट में दर्द है। शाम को करवा चौथ का उपवास खुलवाने आऊंगा।

– रात 8.45 बजे रवि आया। हम दोनों ने पूजा की और वह वापस लौट गया। रात करीब 11 बजे फोन किया। तब वह शराब पी रहा था। उसने कहा कि मिलने आ रहा हूं। 

-मैं फ्लैट के नीचे इंतजार कर रही थी। लेकिन वह नहीं आया। 11.57 बजे फिर फोन किया। फोन नहीं लगा तो मुझे अनहोनी की आशंका हुई। मैं रिक्शा लेकर रवि की तलाश में निकली।

– कुछ दूर गई तो एक कार दुर्घटनाग्रस्त दिखी। रिक्शा से उतरकर देखा तो स्टेयरिंग सीट पर रवि बेहोश पड़ा था। उसे बहुत चोट लगी थी, लेकिन सांसें चल रही थीं। तब तक काफी भीड़ जमा हो चुकी थी। पुलिस भी आ गई थी। मैंने लोगों से गुहार लगाई तो उसे निकाला गया।

– मैंने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। इससे पहले रवि के मोबाइल पर पूजा (रवि की पत्नी) का फोन आया। मैंने उठाया और रवि के पापा से बात कराने को कहा। मैंने उनसे जल्दी हॉस्पिटल आने को कहा।

– हीना ने यह भी कहा कि रवि के घरवाले मुझे दोषी ठहरा रहे हैं। मैं दोषी नहीं हूं। दोषी होती तो रवि को हॉस्पिटल नहीं पहुंचाती। 

 

ड्राइविंग सीट पर कौन था, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस   

 

– सड़क हादसा होने पर रवि का सिर ड्राइवर के बगल की सीट के डैशबोर्ड से टकराया था। यानी कार कोई और चला रहा था और रवि बगल वाली सीट पर बैठा था। पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि फिर ड्राइविंग सीट पर कौन था? रवि की प्रेमिका हीना को हादसे की खबर किसने दी?

– रवि की सोने की चेन व ब्रेसलेट गायब है। ये किसने निकाले? रवि की पत्नी पूजा सोनकर के बयान पर मनप्रीत कौर उर्फ हीना व दो अन्य युवकों के खिलाफ साजिश के तहत लापरवाहीपूर्वक कार चलाकर हत्या करने की FIR दर्ज की गई है।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More