इतनी छोटी ड्रेस में परफेक्ट फिगर फ्लांट करती दिखी यह टॉप एक्ट्रेस… इंटरनेट पर मचा धमाल….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से दुनिया भर में लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ है।एक्ट्रेस वर्तमान समय में उस मुकाम पर है जहा उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है।एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन डांस से इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है और मुकाम हासिल की है और यही वजह है कि,एक्ट्रेस अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं और फैंस उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते है।

https://www.instagram.com/p/CdKvkNcu-3P/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस कभी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और उनसे जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन उनके लिए अपनी नई नई फोटोशूट्स की झलक अपने उनके साथ शेयर करती रहती है।एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और विडियोज से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है।कभी ट्रेडिशनल लुक में तो कभी वेस्टर्न कपड़ों में नोरा हर बार अपने चाहने वालों को मदहोश कर ही देती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नेम अपनी एक नई पोस्ट साझा की है जिसकी वजह से काफी चर्चा में आई हुई है जो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम में अकाउंट पर कुछ देर पहले शेयर किया था जिसे भी लोग अपने होश खो बैठे हैं।

https://www.instagram.com/p/CdGH5-LhStM/?utm_source=ig_web_copy_link

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया एक्ट्रेस ने…

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की डीपनेक फैदर ड्रेस पहनी हुई है और अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर ओपन छोड़ा है।फोटोज में नोरा परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 तस्वीरे शेयर की है जिसमें वह अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CdIR4U6uPSa/?utm_source=ig_web_copy_link

इन तस्वीरों पर पर उनके चाहने वालों का नजर हटाना मुश्किल हो रहा है आर्मी कैंप इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे है।एक्ट्रेस का यह पोस्ट इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। और उनके चाहने वाले इन तस्वीरों पर लगातार लाइक और कमेंट कर शेयर कर रहे है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *