जॉन अब्राहम की इस एक्ट्रेस ने शेयर की बाथरूम में नहाने की फोटो, बोल्डनेस देखकर बढ़ा सोशल मीडिया का पारा

हम आपको बता दे कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक आयशा शर्मा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है और जो तस्वीरें सामने आई हैं वो फैंस के साथ-साथ बाकी लोगों के भी होश उड़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर शर्मा की इन तस्वीरों ने यूजर्स के बीच तहलका मचा कर रख दिया है. ये तस्वीरें इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. आयशा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुपर हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा देती हैं और उन्हें फैंस से जुड़े रहने में मजा आता है.

https://www.instagram.com/p/CdIzaxyo14d/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि आयशा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सकता. आयशा शर्मा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर की है। जिसे देख हर कोई दांतों तले उंगली दबा रहा है। आपको बता दे की आयशा द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर में वह बाथरूम में नहाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वह एक ऐसा चेहरा हो सकती हैं, जिसे मैं भूल नहीं सकती। खुशी या अफसोस का एक निशान, शायद एक खजाना या कुछ और जिसकी मुझे कीमत चुकानी पड़ी या शायद 100 अन्य चीजें।

https://www.instagram.com/p/CcDasljI2iQ/?utm_source=ig_web_copy_link

हम आपको यह भी बताते चले कि वैसे यह पहली बार नहीं है जब आयशा शर्मा ने कोई हॉट तस्वीर शेयर की है और उनका पूरा सोशल मीडिया इस तरह की अलग-अलग तस्वीरों से भरा पड़ा है. कुछ यूजर्स इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई नेटिजन कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयशा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं। आयशा जॉन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Cc-BZLzoReL/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, हाल ही में आयशा हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें आगे बॉलीवुड में कितनी सफलता मिलती है क्योंकि उनकी बहन का भी बॉलीवुड करियर इतना कुछ खास नही रहा है वही दूसरी तरफ आएशा को बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *