उर्फी जावेद को मुस्लिम लड़कों से है ये परेशानी, कहा- “मैं कभी उन्हें पति नहीं बनाऊंगी”

उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा वह अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। भले ही वह मुस्लिम समुदाय से हो सकती है, लेकिन उसने पहले ही तय कर लिया है कि वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी। हालांकि उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

https://www.instagram.com/p/CchTiIXoPm6/?utm_source=ig_web_copy_link

ज्यादातर मुस्लिम लोग गंदी टिप्पणी करते हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बताया कि जब भी उन्हें बोल्ड लुक में देखा जाता है तो उनका समाज उन्हें रिजेक्ट कर देता है क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है और सबसे खास बात यह है कि वह मुस्लिम हैं। India Today.in से बातचीत में उर्फी जावेद ने कहा, ‘मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। सोशल मीडिया पर जब भी लोग मुझ पर गंदे कमेंट करते हैं तो ज्यादातर मुस्लिम लोग ही होते हैं। वे लोग सोचते हैं कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से व्यवहार करें।

https://www.instagram.com/p/CcXJi1WvTtb/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे कि उर्फी जावेद ने आगे कहा, ‘वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं और यही कारण है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती। मुझे ट्रोल करने का सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती जैसा वे मुझसे धर्म के अनुसार करने की उम्मीद करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CcR-RNkPMvL/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे कि जब उर्फी से पूछा गया कि क्या वह कभी अपने समुदाय के बाहर के किसी व्यक्ति से शादी करेंगी? तो इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम को नहीं मानती। मैं किसी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहें शादी कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CcIA4WhoQo1/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद का कहना है कि किसी को धर्म का पालन करने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। हर किसी को अपना धर्म चुनने और उसका पालन करने का अधिकार है। उन्होंने कहा, मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी हम पर धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं, लेकिन मैं नहीं करती। उन्होंने मुझे कभी भी धर्म का पालन करने के लिए मजबूर नहीं किया और ऐसा ही होना चाहिए। आप अपनी पत्नी और बच्चों पर धर्म नहीं थोप सकते। यह दिल से आना चाहिए। अगर ऐसा नहीं है, तो न आप खुश होंगे और न ही अल्लाह।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *