सलमान की ईद पार्टी के लिए इमरान हाशमी ने तोड़ा ये 20 साल पुराना नियम, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड में इमरान हाशमी को पार्टियों में जाने के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन उन्हें एक अच्छे अभिनेता के रूप में पहचाना जाता है जो फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएँ निभाते हैं। इमरान हाशमी ने अब तक अपने दो दशक लंबे करियर में कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी में शिरकत नहीं की और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया। लेकिन इस बार अपवाद के तौर पर इमरान ने बॉलीवुड की एक भव्य पार्टी में शिरकत कर इसका पूरा लुत्फ उठाया। हम जिस पार्टी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मंगलवार को सलमान खान की ग्लैमरस ईद पार्टी थी, जिसे सलमान के जीजा आयुष शर्मा और बहन अर्पिता शर्मा ने मुंबई के खार स्थित अपने आलीशान घर में होस्ट किया था।

https://www.instagram.com/p/CZTpeK6D8-l/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि इस पार्टी में इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के दूसरे सितारों के साथ खूब मस्ती की. यहां उनकी मुलाकात सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सुष्मिता सेन, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों से हुई। इमरान इनमें से कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ कि इमरान हाशमी ने अपने ही 20 के नियम को तोड़कर सलमान की ईद पार्टी में शामिल होने का फैसला कर लिया? फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऐसा नहीं है कि इमरान हाशमी पार्टी करने में यकीन नहीं रखते। इमरान हमेशा से काम पर फोकस करने में यकीन रखते हैं और शुरू से ही उनका मानना ​​है कि उनके काम को खुद बोलना चाहिए, न कि किसी पार्टी में शामिल होकर खुद को प्रमोट करना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CYnoIz0vWr_/?utm_source=ig_web_copy_link

इमरान ने हमेशा अपने बनाए इस नियम का पालन किया है। इस बाबत सूत्र ने आगे बताया, ‘इस बार जब खुद सलमान खान और उनके परिवार की तरफ से ईद पार्टी में शामिल होने का न्योता आया तो इमरान ने फौरन यह न्योता स्वीकार कर लिया और पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हो गए. . ऐसे में इमरान ने भी काम के बीच में अपने आसपास के माहौल को हल्का करते हुए कुछ मस्ती करने का फैसला किया।

https://www.instagram.com/tv/CdH1l75lY44/?utm_source=ig_web_copy_link

हम आपको बता दे कि इस ईद पार्टी में इराश हाशमी किसी भी तड़क-भड़क वाले अंदाज में नहीं दिखे, लेकिन इमरान ने इस जश्न में शिरकत करने के लिए बेहद कोमल अंदाज चुना। इन दिनों चर्चा बहुत जोर-शोर से चल रही है कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही भव्य फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ इमरान हाशमी बेहद अहम भूमिका में नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/Ca6BPcYvr5r/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले इमरान हाशमी ने न तो यशराज फिल्म्स की किसी फिल्म में काम किया है और न ही सलमान खान के साथ। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने फिल्म में इमरान हाशमी के काम को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। टाइगर 3 के अलावा, इमरान हाशमी भी अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जिसे करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/ 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *