ईशा गुप्ता की छोटी बहन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा…एक्ट्रेस के संग हुई फोटो हुई वायरल…

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा ईशा गुप्ता ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ है।उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।आपको बता दे कि,एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का तड़का लगाया था।बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस है जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और इन एक्ट्रेस के में एक नाम ईशा गुप्ता का भी है।एक्ट्रेस अक्सर चर्चे में बनी हुई रहती है कभी अपने फिल्मों की वजह से तो कभी अपने फोटोज की वजह से लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी बहन हैं।

आपको बता दे कि,एक्ट्रेस बीते कुछ समय से अपनी बहन को लेकर चर्चे में बनी हुई है और उनकी उनकी बहन की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में बना हुआ है जो लोगो का होश उड़ा रहा है।बता दे कि,ईशा गुप्ता की एक बहन है जिसका नाम नेहा गुप्ता है।

बता दे की एक्ट्रेस की फैमिली में उनके माता-पिता, उनकी बहन और वो हैं। एक्ट्रेस के पिता रिटायर्ड एयर फोर्स अफसर हैं, वहीं उनकी मां हाउस मेकर हैं। एक्ट्रेस अपनी फैमिली के काफी ज्यादा करीब हैं।उनकी बहन की बात करे तो वह एक फैशन डिज़ाइनर है और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।वायरल तस्वीरों को देखकर ईशा के फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

वायरल तस्वीर की बात करे तो,पहली तस्वीर में दोनों बहने एक साथ पोज़ दे रही हैं जिसमें नेहा अपनी एक्ट्रेस बहन को खूबसूरती में जोरदार टक्कर देती हुई दिख रही है और उनके चाहने वालों को इनकी ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही है।सूत्रो की माने तो, नेहा गुप्ता ने मुंबई में समर स्प्रिंग कलेक्शन ‘गजल’ के नाम से लॉन्च किया था जिसमें देखा जा सकता था कि, उनकी बहन ईशा पीले रंग की साड़ी में नज़र आई थी। दोनों बहनें एक साथ काफी सुंदर नजर आ रही थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *