रेखा के इस गाने पर जाह्नवी कपूर ने लगाया आग…. लगातार वायरल हो रही वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में इंस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली जिसकी वजह से दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है और लोग उनके लुक्स और एक्टिंग के फैन है।आज जाह्नवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं।उनके चाहने वाले हमेशा ही उन्हे पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते है।एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन अदाकारी ने सबके दिल में अपनी अलग ही जगह बना ली है जिसकी वजह से लोग हमेशा उनकी झलक पाने को बेकरार रहते है।

https://www.instagram.com/p/Cc-yMk0Ib0i/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो हुई वायरल…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी फोटो सूट की झलक उनके बीच साझा करती रहती है उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है, और भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग के लिए भी काफी लंबी है।

https://www.instagram.com/tv/CdAIwrPIcN3/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का वीडियोस और फोटोस अक्सर लाईमलाईट का हिस्सा बना हुआ रहता है अरे भाग नहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी पुरानी वीडियो की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CdGHDMjI8Gp/?utm_source=ig_web_copy_link

लगातार कर रहे है शेयर…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्ववी रेखा की फिल्म ‘उमराव जान’ के फेमस सॉन्ग ‘इन आंखों की मस्ती के’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। उनकी दिलकश अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है।एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘थ्रोबैक 2 साल पहले का बैठकी भाव के लिए की गई मेरी कुछ शुरुआती कोशिशों में से एक मिस कर गई थी।हैप्पी इंटरनेशनल डांस डे सभी को। हालांकि मैं 2 दिन लेट हूं।’ उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहा है जिसकी वजह से यह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *