कुछ इस तरह गरीब बच्चों संग अनन्या पांडे ने करवाई फोटो क्लिक तो… लोग कर रहे हैं लगातार ट्रॉल…

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनन्य पांडे आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है वह अक्सर मुंबई में सपोर्ट होती नजर आती हैं। आप की जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को डांस क्लास के बाद पैपराजी ने स्पॉट किया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

https://www.instagram.com/p/CdDAsq1tfRj/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि अनन्य पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उनके चाहने वालों के लिस्ट दिन-ब-दिन लंबी होती जा रही है और उनसे जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी नई नई फोटो शूट के खिलाफ उनकी भी साझा करती है। उनके फैंस को उनकी सारी तस्वीरें उनकी अदाएं काफी पसंद आती है और वे जमकर इन्हीं शेयर करते हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन उनकी चर्चा में रहने की वजह कुछ और है।

https://www.instagram.com/p/Ccw7MuQN7IQ/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को डांस क्लास के बाहर सपोर्ट किया गया था।दरअसल बात यह है कि जब एक्ट्रेस डांस क्लास के बाहर आई तो कुछ गरीब बच्चों ने उन्हें घेर लिया और अनन्या ने उन सभी के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई।इस दौरान बच्चों के साथ अनन्या का बिहेवियर लोगों को बहुत पसंद आया, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

https://www.instagram.com/reel/CdDg6VHgNc9/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे ने ब्लैक क्रॉप टॉप और जेगिंग्स में नजर आ रही हैं।वह पैपराजी के सामने बच्चों के साथ पोज देकर तस्वीरें खिंचवाती हैं और फिर अपनी कार में जाकर बैठ जाती है लेकिन वह जाने से पहले बच्चों को खाने के लिए बिस्किट देती हैं, लेकिन कुछ लोगों को अनन्या का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *