आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुश हुई स्वरा भास्कर ट्विटर पर लिखा…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है वहीं उनके बेटे के साथ साथ मामले में शामिल दो अन्य अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेटा को भी अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया है! ऐसे में अब आर्यन खान को मिली जमानत पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ साथ पत्रकार और राजनेता भी काफी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं जहां एक तरफ स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर आखिरकार लिखा तो वहीं कांग्रेस नेता ने जमानत को लेकर शाहरुख खान के हौसले को सलाम किया!

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आजम खान को हाईकोर्ट से मिली जमानत पर ट्वीट किया है कि आखिरकार… तो वहीं कांग्रेस नेता ने लिखा कि आर्यन खान को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है शाहरुख खान आपके हौसले को सलाम! वही मशहूर पत्रकार मनु ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ट्विस्ट और टर्न वाला दिन, आर्यन खान को जमानत मिल गई, मामले का गवाह गोसावी गिरफ्तार हो गया!

मनु ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “केस के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े ने गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट से सुरक्षा की मांग की! ये सभी चीजें एक ही दिन में हो गईं!” एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, “समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं पड़ती है!” फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने लिखा, “मैं बहुत खुश हूं कि आर्यन खान को बेल मिल गई!”

संजय गुप्ता ने इस मामले पर आगे लिखा, “लेकिन मुझे व्यवस्था से बहुत दुख है क्योंकि उन्होंने उस युवक को 25 दिन से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रखा, जिसने कुछ नहीं किया! इन चीजों को बदलना होगा! भगवान आपका भला करे आर्य!” बता दें कि क्रूज ड्र ग्स मामले की गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखा धड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *