दुखद: इस बड़े पंजाबी सिंगर का हुआ निधन, बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म जगत में छाया मातम !!

Entertainment

अपनी गायक को लेकर लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है, लेकिन किसको पता था हँसते-खेलते मीका सिंह की यह खुशी अचानक से मातम में तब्दील हो जायेगी. इन दिनों मीका के परिवार में मातम छाया हुआ है.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मीका सिंह के बड़े भाई और बॉलीवुड के सिंगर शमशेर सिंह का निधन हो गया है. यह खबर मीका सिंह ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार “शमशेर बीते एक महीने से जॉन्डिस से पीड़ित थे और दिल्ली के वेदांता अस्पताल में भर्ती थे”. शमशेर अपने बड़े भाई दलेर मेंहदी के साथ भांगड़ा म्यूजिक तैयार करते थे.

शमशेर और दिलेर ने मिलकर काफी सारे स्टेज शो भी किए है. शमशेर ने बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी गाने भी लिखे है. शमशेर का लास्ट रियलिटी शो “सा रे गा मा पा” था. अचानक से जब शमशेर की मौत की खबर सामने आई तो, बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री सभी लोग सदमे में आ गए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शमशेर उनके बड़े भाई दलेर मेहंदी की कंपनी से भी जुड़े हुए थे. शमशेर को उनके गानों को लिए कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं, जहां मीका सिंह और दिलेर मेहंदी ने अपना भाई खोया वहीं बॉलीवुड ने एक बेहतरीन सिंगर को खो दिया है.

देखे वीडियो