अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस देख पागल हो गए फैंस, कहा- ‘आप सा कोई नहीं.

हम सभी जानते है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने गानों की वजह से। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने गानों की वजह से। हाल ही में उन्होंने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. वह बेहद पारंपरिक मराठी अंदाज में नजर आईं लेकिन अब उन्होंने एक और डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बार फिर अपने डांस से फैंस को दीवाना बना रही हैं. अक्षरा सिंह द्वारा ‘क्रेजी किया रे’ गाने पर शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हम आपको बता दे कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह जबरदस्त डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को ऐश्वर्या राय के गाने ‘क्रेजी किया रे’ पर डांस करते देखा जा सकता है. अक्षरा का नया वीडियो। कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर करीब 33 हजार लाइक्स आ चुके हैं। फैन्स कमेंट सेक्शन में उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री में कितनी अभिनेत्रियां हैं लेकिन आप जैसा कोई नहीं है।’

https://www.instagram.com/reel/CdDugl6gDwZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7895350f-b4b4-4bfc-8618-f8d91ec792a0&ig_mid=10FFC78B-D3FA-45B6-A003-E03383B6FF24

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना ‘अब किस्का घर जलाओगे’ रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अब तक साढ़े सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा के इस गाने के बोल ऋषि ग्वाला ने लिखे हैं। वहीं इसे अविनाश झा घुंघरू ने सजाया है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *