ईद के मौके पर उर्फी जावेद का पहली बार दिखा कुछ ऐसा रंग, देखकर होश उड़ जाएंगे आपके

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं की बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपने लाजवाब लुक से सबको पीछे छोड़ते चुकी है . हम आपको बता दे कि उर्फी आज ईद मना रही हैं. रमजान के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने सूट सलवार पहनकर अपना वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उर्फी जावेद को सिर पर दुपट्टा लिए बैठे देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. अब उर्फी का नया वीडियो सामने आया है.

https://www.instagram.com/reel/CdDqFgclQ0I/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5bd24f2e-17b9-41a2-9080-1e259f724ad9&ig_mid=5C1B7C9C-B797-44A6-83B0-B41AC303BCFC

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया और वायरल हो रहा है . इस वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लू कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है। उर्फी ने मैचिंग हूप इयररिंग्स पहने हुए हैं और नाक में नोज रिंग भी डाली गई है. उन्होंने खुले बालों के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है। वीडियो में उर्फी जावेद अली के गाने ईद हो जाएगी पर डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘इस खूबसूरत गाने के साथ आप सभी को ईद मुबारक।’

https://www.instagram.com/p/Cb4oh4LuGI5/?utm_source=ig_web_copy_link

 

उर्फी जावेद के डांस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके ईद लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले उनके सूट-सलवार लुक की काफी तारीफ हुई थी। और अब उनकी साड़ी और डांस पर प्यार लुटाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मैं तुम्हें प्यार करता हूं मेरी रानी।

https://www.instagram.com/p/Cb4oSsvOTlF/?utm_source=ig_web_copy_link

एक अन्य ने लिखा, ‘ईद मुबारक हो उर्फी।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अद्भुत।’ गाने की बात करें तो इसे सिंगर जावेद अली और राघव सच्चर ने गाया है. गाने के वीडियो में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट और आसिम रियाज के भाई उमर रियाज नजर आ रहे थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान उनके साथ रोमांस करती नजर आईं। म्यूजिक वीडियो में सिंगर राघव सच्चर भी नजर आए। गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब उर्फी को भी यह गाना पसंद आ गया है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *