फिर तेज हुई सलमान खान की शादी की चर्चा, इस बॉलीवुड हसीना के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

अभिनेता सलमान खान 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं, उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन अभी तक घर में आबाद नहीं है। एक बार फिर सलमान खान का नाम एक हसीना के साथ जुड़ा और वो भी एक वायरल वीडियो की वजह से, जिसमें उनकी जोड़ी एक एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/reel/CdCdmiJKohm/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ddac5a22-be72-43c0-af22-8c6b05810ee7

गौरतलब है कि बॉलीवुड में रुचि रखने वाले लगभग सभी लोगों ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का बच्चों के प्रति प्यार तो सभी ने देखा है। कोई भी मौका हो, अगर सलमान खान के आसपास बच्चे हैं तो इसके बाद उनका ध्यान किसी और पर नहीं जा सकता। ऐसा ही वाकया हाल ही में एक इवेंट के दौरान हुआ था। दरअसल सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस इवेंट में बच्चे भी थे और बारी-बारी से सलमान खान दोनों बच्चों से मिले। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद फैंस एक बार फिर से सलमान खान की शादी की चर्चा करने लगे हैं।

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में जिस तरह से सलमान खान और बच्चों की बॉन्डिंग नजर आ रही है उसे देख लोग सलमान खान को दोबारा शादी की सलाह देने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है, ‘सलमान भाई, अब तुम शादी कर लो।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘भाईजान, आप कब शादी करेंगे?’ सलमान खान की एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘अब जब आपका घर बस गया है तो किसी चीज की जरूरत नहीं है.’

k

 

हम अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान पिछले दिनों अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर भी काफी चर्चा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *