श्वेता तिवारी की बेटी का ग्लैमरस अवतार हुआ कैमरे में कैद, ब्लैक आउटफिट में ढा रही हैं सोशल मीडिया पर हर

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह बेहद बोल्ड और बिंदास है। उन्होंने कहा कि कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई और खास बात तो यह है कि इतनी छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाली है और यही वजह हैं कि फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है।

https://www.instagram.com/p/Cc4s7CxNJ3C/?utm_source=ig_web_copy_link

सुर्खियों में आई पलक तिवारी…

आपको बता दे कि, पलक ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम भी नही रखा है और उनके लाखों दीवाने हो चुके है जो लुक्स और अदाओं को कभी पसंद करते है और ये उनके कैरियर में काफी मददगार साबित हो सकता है।एक्ट्रेस अपने चाहने वालो से जुड़े रहने का एक मौका नही छोड़ती जिसके वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती और आय दिन अपनी फोटोशूट्स की झलक अपने फैंस से रूबरू करवाते रहती है।हाल ही में,एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस के बीच कुछ तस्वीरे साझा की है जो काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CcxMm2KPS5h/?utm_source=ig_web_copy_link

जंपसूट में दिखी सिजलिंग लुक में….

वायरस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी ब्लैक कलर का स्टाइलिश जंपसूट, पहनी हुई है जिसमें उनका साइट कट लगा हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है। इस दौरान ‘बिजली बिजली गर्ल’ ने अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ है और कानों छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस लुक में काफी सिजलिंग और स्टाइलिश दिख रही हैं और इस वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/Ccsc6BfvCFs/?utm_source=ig_web_copy_link

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दे की इस मूवी से ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबरॉय भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *