नूरा फतेही का बोल्ड अंदाज देख घायल हुए सोशल मीडिया यूजर्स, उर्फी जावेद से कर दी तुलना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी दमदार पहचान से लाखों-करोड़ों फैन्स बना चुकीं खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पूरे भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व मे उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह इन दिनों एक बच्चों के डांस शो को जज कर रही हैं, जिसके स्टेज पर उनका जबरदस्त अंदाज और डांस भी देखने को मिलता है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। नोरा को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cc2cqkzq2gU/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9ed652f2-6209-42ef-a970-094fa7f84f9b&ig_mid=73DEA64B-23E4-4741-B7B6-7E064F486432

 

गौरतलब है की वहीं नोरा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में नोरा क्रीम कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ‘रमजान’ के महीने में नोरा के इस तरह के लुक को पसंद नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते यूजर्स उनके इस वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CcxR-JfMz6e/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1744822a-4d27-401d-b897-5ff300914149&ig_mid=05CC2397-05FF-414A-B3FB-6351FFD551C9

हम आपको बता दे की नोरा के इस वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स नोरा को ‘लुकिंग गॉर्ज’ कहकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स एक्ट्रेस के फिगर की तारीफ कर रहे हैं. उनमें से कुछ लिखते हैं कि ‘यह बहुत अधिक खूबसूरती दिखाता है’। एक यूजर ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी और लिखा, ‘क्या आप उर्फी को टक्कर दे रहे हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘वाह ये ड्रेस आपको कहां से मिली’. इसके अलावा यूजर लिखती हैं कि ‘कम से कम बच्चों के शो में तो उन्होंने ढंग के कपड़े तो पहने ही होंगे’. आपको बता दें कि नोरा फतेही खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *