जानवी कपूर ने पूल साइड किया ऐसा डांस की साइड से ली गई वीडियो में दिखा सब कुछ

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा जानवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि उन्होंने अपनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म में उन्होंने अपनी टीम और डांसिंग की कला सभी को दिखा चुकी है। वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है.

https://www.instagram.com/p/CabmBCmoTWs/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में फिर से ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल बात यह है कि जानवी कपूर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रखा है।

https://www.instagram.com/p/CbkCi9BoIw3/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरों की वजह से आई थी सुर्खियों में….

आपको बता दें कि इससे पहले भी जानवी कपूर कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और अपनी वीडियोस की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। बता दें कि जान्हवी कपूर ने रविवार को अपना ऐसा करा मेडल से तीन फोटो शेयर किए थे इन फोटोस में भी वह अपनी पर्सनल टेंशन के साथ मस्ती करते हुए नजर आए उनकी यादें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है।

https://www.instagram.com/p/Cc16AB6IHLt/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी अच्छी खासी है और वह उनसे जुड़े रहने के लिए आए दिन नई नई तस्वीरें और वीडियो उनके साथ शेयर करती रहती है.

https://www.instagram.com/reel/CN1gzHrlTFK/?utm_source=ig_web_copy_link

डांस करते हुए की वीडियो शेयर….

सूत्रों की माने तो वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जानवी कपूर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही है और उन्होंने इस डांस का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,इस बार उन्होंने अपनी जिम प्रवेश के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि जानवी कपूर अपनी फिटनेस चैनल के साथ फूल की तरह का डिग्गी के गाने आपको पर बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही है। और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है,‘फिल्म फेयर का स्टेज मिस कर रही हूं इसलिए अभी पूल साइड पर ही करना पड़ेगा’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *