रैलिंग पर खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवा रही थी मौनी, तभी कैमरे में दिख गया सबकुछ

छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस मोनी रॉय अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अपना अच्छा खासा नाम बनाया जिसकी वजह से दुनिया घर में लोग उन्हें जाना करते हैं। आपको बता दें कि मोनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी पर आने वाले सीरियल देवों के देव महादेव से शुरू की थी, जिसकी वजह से उन्हें टीवी सीरियल्स में और काम मिलने लगा और लोग उन्हें जाने लगे। उन्हें अपनी पहचान टीवी का पसंदीदा शो नागिन से मिली।

https://www.instagram.com/p/CbRvwnUPSut/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि जब मोनी रॉय को इस सीरियल से काफी हद तक सफलता प्राप्त हुई तो उन्होंने आगे बॉलीवुड में ट्राई किया और आज बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। इस सीरियल में पहचान मिलने के बाद से ही एक्ट्रेस को बॉलीवुड के ऑफर्स आने लगे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में उनकी सारी मूवी काफी हिट रही और धीरे धीरे लोग उन्हें पसंद करने लगे और आज कई लोग उनके दीवाने हुए है। सोशल मीडिया पर भी मोनी रॉय काफी एक्टिव रहती है और काफी फिट नजर आती है। लोगों को उनका फिटनेस काफी पसंद है। वे अक्सर उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ किया करते हैं। वैसे तो मोनी रॉय पहले भी काफी खूबसूरत नजर आती थी मगर फिल्मों में आने के बाद से उन्होंने अपनी इंग्लिश सर्जरी कराई है।ज्यादातर हीरोइन इस प्रकार की सर्जरी का सहारा लेती हैं।

 

गौरतलब है कि, मोनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई ऐसे लोग हैं जो उन्हें उनकी इस तस्वीर की वजह से ट्रॉल कर रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कार से निकलकर रोड पर जाती भी नजर आ रही है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ और उन्होंने कॉलेज के दौरान बतौर कोरियोग्राफर भी काम कर चुकी हैं। मोनी रॉय प्रशिक्षक कथक नृत्य का भी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *