इलियाना ने मालदीव का पारा किया हाय, तस्वीरें देख पसीने उतर आएंगे आपके

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी अभिनेता और अभिनेत्री की सबसे पसंदीदा जगह है मालद्वीप।अक्सर इंडस्ट्री के सारे सेलिब्रिटीज माल्डिव्स में एकांत में छुट्टियां मनाते हुए नजर आते है। अकसर कोई न कोई दिन कोई न कोई सेलिब्रिटीज मालदीव में वैक्शन मनाते हुए ही रहते है।

https://www.instagram.com/p/CbXSbGUMpiH/?utm_source=ig_web_copy_link

उसके बाद वह लोग वहां पर इंजॉय करते हैं।और फिर उसके साथ उनके एंजॉय करके हुए तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई दिखती है यात्रियों के नीचे कि अगर कोई हीरोइन माल्डिव्स में छुट्टियां मनाने जाती है तो उसके बाद उनकी कोई ना कोई ग्लैमरस तस्वीरें देखने को जरूर मिलती है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है, उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरें और वीडियोस काफी पसंद आती है और वे जमकर उस पर लाइक और कमेंट करते हैं।

https://www.instagram.com/p/Cao6I3UM_Bm/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,इलियाना डिक्रूज छुट्टियां मनाने के लिए मालदीप गई हुई है।ऐसे में एक्ट्रेस से जो उनके फैंस उम्मीद कर रहे थे उन्होंने ठीक उनके अनुसार ही किया है।बता दे कि, एक्ट्रेस ने भी अपनी छुट्टियों स्पेंड करते हुए कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच साझा की है।

https://www.instagram.com/p/CaTsGC8sn0e/?utm_source=ig_web_copy_link

वैसे एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन उनके लिए नए नए फोटोशूट्स की तस्वीर शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है और हाल ही में ,ऐसा ही हुआ है।एक्ट्रेस की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो सभी बहुत पसंद आ रहा और वो जमकर इनपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

https://www.instagram.com/p/CbKZpXesRFw/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस सफेद रंग की बिकिनी में बोल्ड अवतार देती हुई नजर आ रही है।तस्वीर में एक्ट्रेस पानी में नहाते हुए दिख रही है।एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया हुआ और अब लगातार शेयर करने की वजह से काफी वायरल हो रहा है।सूत्रो की माने तो,एक्ट्रेस बड़े दिनो बाद चर्चे में आई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *