सोशल मीडिया पर लगातार हो रही ट्रोलिंग के बीच खिलाड़ी कुमार ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, इस हसीना के साथ आएंगे नजर

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस समय लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. अभिनेता अपने पान मसाला विज्ञापन के लिए नेटिज़न्स के निशाने पर रहे हैं। वह आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते जा रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए कहा कि ‘वो उस विज्ञापन से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल अच्छे कामों में करेंगे. लेकिन नेटिज़न्स को इससे भी राहत नहीं मिली। ट्रोलिंग के बीच खिलाड़ी कुमार ने अपनी आने वाली एक फिल्म की पहली झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. देखना होगा कि इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की क्या प्रतिक्रिया होती है।

https://www.instagram.com/p/Cc5OL-Gp6GK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6732db5b-8c6b-40b5-bf5a-767b73ac9f15&ig_mid=7F879035-4DDC-48F9-8EF5-097975DF4EF4

 

गौरतलब है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की पहली झलक शेयर की है. उनके अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को खोजने के लिए समय के खिलाफ उनकी दौड़ को दिखाएगी। फिल्म इसी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। अक्षय और उनकी टीम ने इस फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है। एक कार्यक्रम में फिल्म के बारे में बात करते हुए, इसके निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​ने कहा, “राम सेतु एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जैसा आज से पहले किसी देश ने नहीं देखा है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, फिल्म Amazon.in पर 240 देशों में रिलीज होगी। प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले दिए गए एक साक्षात्कार में, विक्रम मल्होत्रा ​​ने राम सेतु को “एक पूर्ण एक्शन एडवेंचर एंटरटेनर” बताया। उन्होंने जोर देकर कहा, “यह ठीक उसी तरह का नाटक है जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएगा। मैं इसकी सामग्री का खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन यह सिर्फ एक ऐसी फिल्म है जो पारंपरिक भारतीय फिल्म मूल्यों को एक प्रगतिशील मानसिकता के साथ मिश्रित करती है।” और मनोरंजन मूल्यों को संतुलित करता है। यह एक ऐसी फिल्म है जो लोगों को सिनेमाघरों में आने के लिए प्रेरित करेगी।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *