श्रद्धा कपूर को बेहद ही अलग अंदाज में देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स, कुछ इस तरह से जिम आउटफिट में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने दम पर बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वह सबके बस की बात नहीं होती है. बहुत ही कम समय में उन्होंने पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना ली और लोगों के दिलों में अपनी एक्टिंग की एक अलग छाप छोड़ी है. आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से हैं जो खुद को एक्स्ट्रा स्मार्ट बनाने की जिद नहीं करतीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि श्रद्धा ग्लैमर से लेकर गैर-ग्लैमरस आउटफिट तक इतने सहज तरीके से पहनती हैं कि उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है।

गौरतलब है कि श्रद्धा न केवल सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरना पसंद करती हैं बल्कि वह ज्यादातर बोल्ड एलिमेंट्स वाले कपड़ों से परहेज करती नजर आई हैं। यह भी एक कारण है कि श्रद्धा कपूर का सेक्सी भाग अन्य सुंदरियों की तरह कम ही देखा जाता है। हमेशा क्यूट दिखने वाली श्रद्धा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कम ही बोल्ड कट कपड़ों में नजर आती हैं। फैंस को श्रद्धा कपूर का यह अंदाज बेहद पसंद आता है और अपने कपड़े को लेकर बेहद सहज होने की वजह से ही श्रद्धा कपूर बेहद ही कम उप्स मोमेंट का शिकार भी होती है. उन सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बहुत ट्रोल किया जाता है.

अब आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर जिम के बाहर की है. तस्वीर में श्रद्धा कपूर जिम में टाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप और व्हाइट टाइट्स पहने हुए हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि श्रद्धा जिम से आ रही हैं जिसमें मीम बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @filmy फेम नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में श्रद्धा ने सभी का मन मोह लिया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *