मृणाल ठाकुर ने अपनाया बेहद ही बोल्ड लुक, तस्वीरें देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं मृणाल ठाकुर किसी स्टाइलिश डीवा से कम नहीं हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. हम सभी इस बात की मृणाल ठाकुर ने अपने दम पर चाहे टीवी जगत हो या बॉलीवुड अपनी पहचान बनाई है और आज अपनी मेहनत के दम पर ही वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. इतना ही नहीं, हमेशा से देखा गया है कि अभिनेत्रियां सिंपल और नेचुरल तरीके से रहना पसंद करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि हम मृणाल ठाकुर ही है.

https://www.instagram.com/p/CcpB6FntDnV/

गौरतलब है कि एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन फोटोज में मृणाल ने शिमरी टॉप और बेलबॉटम पैंट कैरी किया है, जिसमें मृणाल का बोल्ड लुक हाईलाइट हो रहा है. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं मृणाल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए खुले बालों और लाइट न्यूड मेकअप का टच दिया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट के साथ ब्लैक हाई हील्स भी पेयर की हैं, जिसे पहनकर वह जमीन पर बैठकर किलर पोज दे रही हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में मृणाल इतनी खूबसूरत लग रही है कि सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस का उनकी तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है. यही कारण है कि देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/Ccki40XveGT/

अगर मेरे मृणाल ठाकुर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी बड़ी पर्दे पर फिल्म जर्सी रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का को प्यार मिला है और उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर शाहिद कपूर थे और यह फिल्म एक क्रिकेटर की जीवनी पर आधारित थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *