बॉयफ्रेंड की तस्वीर देख नहीं हुआ नव्या नवेली नंदा से कंट्रोल, तस्वीर पर दिया यह रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन तमाम सेलेब्स के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के कथित अफेयर को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है। ये दोनों आए दिन एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते नजर आते हैं। अब सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे नव्या नवेली नंदा ने पसंद किया है.

https://www.instagram.com/p/CcvIbuZhIFz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ea79894c-5ca8-46f1-9bd2-7b48ecf775b8

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आज ज्यादा, कल हम कम थे… मैंने तुम्हें देखा था जब किसी ने मुझे नहीं देखा, आज तुम यहां हो, और मैं भी यहां हूं, और ये नजरें हम पर हैं, आज ज्यादा, कल कम थे ….’ नव्या नवेली नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी का यह लुक और शर्टलेस बॉडी पसंद आई। नव्या नवेली नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी का पोस्ट पसंद आया है. बता दें कि इससे पहले नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी ने चांद से जुड़े अपने पोस्ट पर कैप्शन दिया था। इस तरह उनके रिश्ते की खबरों को बल मिलता है। हालांकि, नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा है। फिलहाल दोनों के फैंस का मानना ​​है कि उनके फेवरेट सितारे रिलेशनशिप में हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्मों की बात करें

अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी आखिरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘ गहराइयां’ में काम करते हुए नजर आए थे। सिद्धांत चतुर्वेदी अब कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में और अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगे। वहीं नव्या नवेली अभी भी फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि एक तरफ जहां नव्या बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार यानी कि बच्चन परिवार से संबंधित हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धांत का कोई मजबूत बॉलीवुड बैकग्राउंड नहीं है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *