आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने अंदाज से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख उड़े लोगों के होश

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. आपको बता दें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान की बेटी ऐरा खान ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा हो, लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ऐरा खान आए दिन अपने से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, वह पूल में अपने पूल में एन्जॉय करती नजर आईं।

शेयर की तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/Ccu8WimrMN9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=077bc7b9-6c47-4916-9bb5-3765d5b1cfa3

गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी ऐरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह गर्मियों के मौसम में अपने दोस्तों के साथ स्विमवियर पहने पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। ऐरा खान ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हम स्विमवीयर मॉडल बन सकते हैं। बिना किसी कारण के पूल में, खासकर इस गर्मी में।

https://www.instagram.com/p/CX9Xs2QNnoX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9043ec78-82d1-4865-a402-66ee77378507

आपको बताते चलें कि आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के दो बच्चे हैं, ऐरा खान और जुनैद खान। आमिर खान ने 2002 में रीना दत्ता को तलाक दे दिया। इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की। हालांकि आमिर खान और किरण राव का रिश्ता भी पिछले साल ही खत्म हो गया। आमिर खान और किरण राव का एक बेटा आजाद है। अपने पिता आमिर खान की तरह फिल्मी दुनिया से आकर्षित हैं, लेकिन वह अभिनय में नहीं बल्कि निर्देशन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। ऐरा खान ने साल 2019 में एक नाटक का निर्देशन किया था, जिसमें हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं। ऐरा खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। वह आए दिन नूपुर शिखर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *