इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिकनी में बिखेरा जलवा…. बढ़ा इंटरनेट का टेंपरेचर…..

भोजपुरी जगत की जानी मानी अदाकारा नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। अब जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी में अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीर शेयर कर इंटरनेट का पारा बढाते रहती है। एक्ट्रेस की फैंस को उनका हॉट और बोल्ड अवतार बहुत पसंद आता है और वे उनकी तस्वीर पर लाइक्स और कॉमेंट्स कर ढेरो प्यार बरसाते है। दिन-ब-दिन एक्ट्रेस सभी की फेवरेट बनती जा रही है और उनके लुक्स पर फैंस फिदा है।

https://www.instagram.com/p/Ccke6UOBqy0/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस का इंतजार हुआ खत्म….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है,और आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर साझा करती रहती है, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उसे लगातार शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती है। बता दें कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सिजलिंग तस्वीरों से भरा हुआ है, और उनकी फैंस को उनकी नई नई लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। और अब मानो तो उनके फैंस का यूं बेसब्री से इंतजार करना खत्म हुआ और हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तबाही मचा रही है।

https://www.instagram.com/p/CcxFDgRhz9g/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल्ड लुक में दिखी एक्ट्रेस….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक सुपर सिजलिंग हॉट तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है। एक्ट्रेस अपनी नई पोस्ट में बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है, इनका यह लुक उनके फैंस की धड़कनों को और तेज कर रहा है।कॉन्ट्रास्ट कलर की बिकिनी मे नम्रता अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं।नम्रता के बोल्ड लुक के साथ उनके किलर एक्सप्रेशंस और सिजलिंग पोज में तस्वीर फैंस को घायल करने के लिए काफी है।आखिर एक्ट्रेस का बोल्डनेस के मामले में कोई जवाब नही है।

https://www.instagram.com/reel/Ccuc7tjhgOQ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह बनाया अपने लुक को खास….

बिकिनी के साथ साथ नम्रता ने अपने लुक को काफी खास रखा है जिसमे उन्होंने आइस में पिंक आईशैडो, आईलाइनर, इंटेंस मस्कारा कोट के साथ आखों में डबल लेयर्ड काजल लगाया है।इसके साथ उन्होंने वॉटर लाइन पर ब्लैक और फिर उसके नीच ब्लू काजल से अपनी आंखों को अट्रैक्टिव लुक दिया है जो उनके एलॉवर लुक को और अट्रैक्टिव बना रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *