इस शख्स के साथ कोजी हो गईं अर्शी खान, सरेआम लड़ाया इश्क

अभिनेत्री अर्शी खान अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस अपने बयानों से लेकर फैशन सेंस हर मामसे में बेहद डेयरिंग दिखाई देती हैं. अब अर्शी खान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियोज में अर्शी खान का हद से ज्यादा सिजलिंग रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.इस शख्स के साथ कोजी हो गईं अर्शी खान, सरेआम लड़ाया इश्क वीडियो वायरल।इस शख्स के साथ अर्शी खान ने सरेआम लड़ाया इश्क वीडियो वायरल।

अर्शी खान के इन वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स के बारे में जानना चाहता है. बता दें कि अर्शी के साथ वीडियो में दिखाई देने वाला ये शख्स है ईशान मैइश है. ईशान टिक टॉक स्टार के तौर पर मशहूर हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eshan Masih (@eshanmasihchrist)

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ईशान एक डांसर हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर ईशान के वीडियो काफी लोकप्रिय हैं और राखी सावंत से लेकर पलक तिवारी तक कई हसीनाओं के साथ डांस करते दिखाई दे चुके हैं.इस शख्स के साथ अर्शी खान ने सरेआम लड़ाया इश्क वीडियो वायरल।वीडियो में अर्शी और ईशान एक से बढ़कर एक शानदार गानों पर रोमांस फरमाते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस उनके इस वीडियो को काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं. नेटिजंस का कहना है कि अर्शी और ईशान के बीच शानदार कैमिस्ट्री है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eshan Masih (@eshanmasihchrist)

बॉडी शेमिंग पर अर्शी खान

‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस अर्शी खान ने हाल ही में बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि वो इसका सामना करते-करते थक गई हैं. बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए अर्शी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बॉडी शेमिंग, उत्पीड़न और अपमान के सबसे गंभीर रूपों में से एक है और आमतौर पर हम महिलाओं द्वा

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *