मंदना करीमी ने खोले अपने पति के राज… कहा 4 साल में मेरा पति उन सभी महिलाओं साथ सोया जिन्होनें…..

टीवी पर आने वाली रियलिटी शो लॉकअप को कंगना रनौत होस्ट कर रही है और यह इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है।इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट के बीच टकरार नजर आ रहा है।शो के दौरान कोई अपना गहरा राज खोल रहा है तो कोई अपने तलाक के बारे में बताते हुए नजर आ रहा है।आपको बता दे कि,इस शो में वाइल्डकार्ड कंटेंस मंदाना करीमी फिर से शो एंट्री मार ली है और उन्होंने आते ही अपने एक्स हसबैंड को लेकर बड़ा राज खोला है।

https://www.instagram.com/p/CcKm-fsoK8s/?utm_source=ig_web_copy_link

पति को लेकर ये राज खोले….

आपको बता दे कि,हाल ही में मंदना ने कुछ दिन पहली ही गुस्से में आकर शो को छोर दिया लेकिन वो शो में फिर से वापसी कर ली है और उन्होंने हाल ही में अपने पति को लेकर बहुत बड़े राज खोले है जिसके वजह से वो काफी चर्चे में बनी हुई है।जब शो के दौरान उनसे उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो मंदाना ने कहा, कि इस पर कोई कमेंट नहीं। जिसके बाद आजमा ने अपने बारे में कहा कि वह 23 साल की हैं.

https://www.instagram.com/p/Cbj7vdegPUn/?utm_source=ig_web_copy_link

जब 26- 27 की हो जाएगी तब वह शादी करेंगी।करीमी ने जवाब में कहा कि,“मेरी भी शादी 27 की उम्र में ही हुई थी, मैंने अपने पति को काफी समय तक डेट किया फिर हमने साथ 8 महीने बाद कोर्ट मैरिज कर ली। हमारे बीच 8 महीने तक तो सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद हम दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगी। कुछ ठीक नहीं रहा फिर हमने लोगों ने जैसे-तैसे 4 साल तक इस रिश्ते को निभाया, फिर 2021 में हमने तलाक ले लिया।”

https://www.instagram.com/p/CbSceGSo_zk/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि,4 साल में मेरा पति उन सभी महिलाओं साथ सोया है, जिन्हें में अच्छी तरीके से जानती थी’ इसके बाद फिर से आजमा ने पूछा, ‘कि क्या वे उनके दोस्तों के साथ भी सोये थे’ तो मंदाना ने कहा, ‘नहीं वह मेरे दोस्त नहीं थे’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *