निमरत कौर ने अपनी दो फोटो पोस्ट कर इंटरनेट की बुद्धि ठीक कर दी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,इंस्टाग्राम पर ‘द लंचबॉक्स’ फेम निमरत कौर ने हाल ही में एक पोस्ट किया है कि,जिसमे वो दो फोटोज शेयर की है।बिफोर-आफ्टर ट्रांसफॉर्मेशन वाली। साथ में एक नोट भी है।
आगे निमरत लिखती है कि,-

”आज के समय में लोगों की एक्सपेक्टेशन आसमान छू रही है कि हमें हर वक्त कैसा दिखना चाहिए।इसमें जेंडर, उम्र या प्रोफेशन कोई बाधा नहीं है।ऐसे में मैं आपको अपनी लाइफ के एक छोटे चैप्टर के बारे में बताती हूं। जो अपने साथ ऐसी सीख लाया जो मेरे साथ आजीवन रहेगी। आपको मुझे थोड़ा झेलना पड़ेगा क्योंकि 10 महीने लंबी जर्नी को मैं एक लाइन में बयां नहीं कर सकती।”

https://www.instagram.com/p/Ccj6ia6MesK/?utm_source=ig_web_copy_link

मैं स्मॉल या मीडियम बॉडी टाइप के साथ पैदा हुई थी और उन्हें ‘दसवीं’ फिल्म के लिए मुझे अपना साइज़ बढ़ाना था।एक्ट्रेस ने कहा आइडिया ये था कि मैं बिल्कुल पहचान में नहीं आनी चाहिए और फिज़िकली ‘निमरत’ से बिलकुल अलहदा दिखना था।कोई नंबर तय नहीं था कि इतना वजन बढ़ाना है। जैसा दिखने की बात हुई थी, वहां तक पहुंचने में मेरा वजन 15 किलो से ज़्यादा बढ़ गया।निमरत आगे बताती है कि,पहले तो मैं डरी हुई थी लेकिन मेरे शुभचिंतकों के समर्थन और हौसला अफ़जाई की बदौलत धीरे-धीरे मैं बिमला बनने के प्रोसेस को एंजॉय करने लगी।

एक्ट्रेस ने ये पूरे पीरियड के दौरान एक चीज़ नोटिस की और मेरा वजन बढ़ा हुआ था, फिर भी मैं ज़्यादा कैलोरी वाला खाना खा रही थी।ऐसे में मेरे आसपास मौजूद लोगों को लगा कि उन्हें मुझ पर कमेंट करने का अधिकार मिल गया है क्योंकि उनके हिसाब से मैं गलत कर रही थी. ये एक टुच्ची टिप्पणी, एक गैरज़रूरी जोक या बिन मांगी सलाह जैसा कुछ भी हो सकता था कि मुझे उस डेज़र्ट के बजाय क्या खाना चाहिए।मैं जैसी दिख रही हूं, वैसी क्यों दिख रही हूं, मैं हर बार इसके पीछे की वजह ज़ाहिर नहीं करूंगी।

https://www.instagram.com/p/CcbhooIMj5R/?utm_source=ig_web_copy_link

रिपोर्ट्स की माने तो,हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘दसवीं’ में निमरत कौर ने बिमला देवी का किरदार निभाया था।बिमला, राज्य के मुख्यमंत्री की पत्नी है लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि,वो खुद मुख्यमंत्री बन जाती है।इस फिल्म के लिए निमरत को एक रेगुलर हाउसवाइफ जैसे दिखना था।फिल्म दसवी में अभिषेक बच्चन के पति का रोल निभाया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *