वरमाला के समय हुआ अनोखा पर मीठा हादसा की अब तक 50 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

अजब ग़ज़ब

वैसे भारतीय शादियां हर जगह फेमस है हम सभी जानते हैं कि भारतीय शादियों में कई सारे रस्‍म और रिवाज निभाए जाते हैं। आजकल शादी को यादगार और भी ज्‍यादा खुबसूरत बनाने के लिए लोग एक से एक नए थीम का प्रयोग करते है। जैसा कि हम सब देखते हैं कि शादी में फेरों से पहले जो जयमाला का रस्‍म निभाया जाता है उसे आजकल और एडवांस तरीके का स्‍टेज बनाया जाता है यही कारण है कि दिन प्रतिदिन शादियों में वेडिंग प्‍लानर और वेडिंग डिजाइनर की डिमांड बढ़ती जा रही है।

क्‍योंकि ये लोग शादी से पहले शादी होने वाले जगह व आपके बजट को देखते हुए आपकी पूरी शादी को प्‍लान करते हैं क्‍या कैसे करना है दुल्‍हन के संगीत से लेकर दुल्‍हन के एंट्री व जयमाल सबकुछ इनलोगों के हाथ में होता है। इससे कोई भी शादी एक आम शादी के बजाय खास बन जाती है क्‍योंकि सबकुछ फिल्‍मी स्‍टाइल में होता है। लेकिन कभी कभी इनसब प्‍लान के बावजूद कुछ न कुछ चूक हो ही जाता है लेकिन एक शादी में ये चूक इतना बड़ा हो गया कि दुल्‍हन और दूल्‍हे को भारी पड़ गया लेकिन कहा जाय तो ये अच्‍छा ही हुआ क्‍योंकि ऐसा नहीं होता तो आपको ऐसा नजारा देखने को कैसे मिल पाता।


आज जो वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसमें भी कुछ ऐसा ही हुआ। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो शादी का है जिसमें वरमाला की रस्म निभाई जा रही होती है उसी दौरान दूल्हे के साथ कुछ ऐसी घटना घट जाती कि वहां खड़े लोगों की सांसे रूक जाती है लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद वहां का माहौल तालियों व सिटियों से गुंज गया। बता दें कि इस वरमाला के दौरान जैसे ही दूल्हा दुल्‍हन के गले में वरमाला डालता है और दूल्‍हन भी वरमाला डालती है ठीक उसके बाद जैसे ही वो दोनों स्‍टेज से नीचे उतरते हैं, तभी स्‍टेज टूट जाता है लेकिन लड़का वहीं अपनी समझदारी दिखाता है।
https://m.youtube.com/watch?v=3WtPvCVuiOg