शिल्पी राज का न्यूड वीडियो हुआ वायरल…लोगो के सामने रोकर कही ये बातें….

भोजपुरी जगत में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पी राज अक्सर अपनी गानों को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा में रहने की वजह कुछ और है।आपको जानकारी के लिए बता दे कि,एक्ट्रेस का एमएमएस लीक हो गया है और उनका यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसके बाद खुद सबके सामने आकर रोते हुए लोगों से बहुत अपील की है।

https://www.instagram.com/reel/CcU7tHZgC9_/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पी राज का एमएमएस हुआ वायरल…

एक्ट्रेस की वायरल हो रहे एमएमएस में देखा जा सकता है, कि वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी जा रही है और इतना ही नहीं उस जगह पर उनके बॉयफ्रेंड और उनके अलावा भी कोई है जो यह वीडियो बना रहा है। सूत्रों की माने तो,शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और वो दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cb-OhEVDg_2/?utm_source=ig_web_copy_link

लोगो से की ये अपील….

रिपोर्ट के अनुसार,एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज एक बया सामने आया है जिसमें वह लोगों से यह वीडियो ना शेयर करने की अपील की है। इस बयान में देखा जा सकता है कि शिल्पी कहती हैं,”मेरे यहां खुशी का माहौल है मेरे यहां शादी है, थोड़ा भी खुशी नहीं है।अजीब सा लग रहा है मुझे। ”
आगे वो कहती है कि,लोग कुछ भी चला रहे हैं यूट्यूब पर। उन्होंने रोते हुए कहा कि आप लोगों की वजह से ही मैं गाती हूं, आप लोग ही मुझे इस लाइन में लेकर आए हैं और उन्होंने अपने वीडियो वायरल होने के पीछे इशारों-इशारों में साजिश बताया है।

बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई सितारा है।शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे, समर सिंह , अरविंद अकेला कल्लू के साथ कई गाने गा चूकी हैं और इनके गानों को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब पसंद करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *