ट्रांसपेरेंट व्हाइट टॉप में गॉर्जियस लुक में दिखी सुहाना खान….शेयर की अब तक की सबसे हॉट तस्वीर….

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान वैसे तो अभी स्टूडेंट है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है जो लोगों को काफी पसंद आता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सुहाना खान का एक नया तस्वीर वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में लगाया था और इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह व्हाइट टॉप में नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर की तस्वीर शेयर…..

सूत्रों की मानें तो बीते कुछ समय से सुहाना खान छुट्टियां मना रही है। छुट्टियों के आखिरी दिन सुहाना खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे कैप्शन में लिखा है कि लास्ट डे। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना खान ब्लैक कलर के स्लिप टॉप के साथ व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप पहना है और धूप में खड़ो होकर पोज दे रही हैं। जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हो। इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस की वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और उस पर ढेरों प्यार लुटाया है।

https://www.instagram.com/p/CULcbEXp4Sq/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही डेब्यू करने वाली है फिल्मों में….

सूत्रों की माने तो सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है, एक टीनेज ड्रामा के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उनको जोया अख्तर और करण जौहर जैसे बड़े नाम लॉन्च कर रहे हैं। हटाने की सुहाना खान की पहली फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे। फिल्मों को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह इंटरनेशनल कॉमिक आर्ची पर आधारित होगी और ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जिसमें सुहाना खान लीड रोल करेंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *