जब इस सीन की डिमांड पर डायरेक्टर ने कर दी घिनौनी हरकत, एक हीरोइन मानी तो दूसरी ने मचाया शोर…, फिर हुआ ऐसा कांड की…

सितारे भी पर्दे पर किरदार में उतरना चाहते हैं, लेकिन उनकी भी अपनी शर्तें होती हैं। इसलिए कभी-कभी कहा जाता है कि वह नखरे दिखाते हैं और फिल्म के निर्देशक-निर्माता समेत पूरी यूनिट उन नखरे उठाती है। लेकिन कई बार हालात ऐसे हो जाते हैं कि डायरेक्टर स्टार को आईना दिखा देता है.

यह मामला 2007 में आई थ्रिलर फिल्म मनोरमा सिक्स फीट अंडर का है। फिल्म के राइटर-डायरेक्टर नवदीप सिंह थे। फिल्म में अभय देओल, राइमा सेन और गुल पनाग की मुख्य भूमिकाएँ थीं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई है। शूटिंग के दौरान ऐसा वाकया हुआ कि फिल्म पूरी होगी या नहीं, पूरी यूनिट हैरान रह गई।

हुआ यूं कि एक सीन की शूटिंग के दौरान राइमा सेन को बिना मेकअप के पुराने कपड़ों में शूट करना पड़ा। मेकअप न होने तक तो ठीक था, लेकिन जब राइमा को पता चला कि उन्हें पुराने कपड़े पहनने हैं और वो भी किसी और से तो वह परेशान हो गईं. उसने साफ मना कर दिया कि वह किसी और के कपड़े नहीं पहनेगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म में मुझे पुराने कपड़े पहनने होते तो मैं पहले ही बता देता, मैं अपने कपड़े घर से लाता. लेकिन मैं किसी और के कपड़े नहीं पहनूंगा। मामला इतना बढ़ गया कि जब उसने उसकी बात नहीं मानी तो सेट पर ही चिल्लाने लगी।

जब राइमा को गुस्सा आया तो फिल्म के नवदीप सिंह ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन जब वह अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई तो नवदीप सिंह जिद पर अड़े थे कि अब तुम्हें उन्हीं कपड़ों में शूट करना होगा जैसा मैं बोल रही हूं क्योंकि यह सीन की डिमांड है.

उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि आपको अपनी को-स्टार गुल पनाग से कुछ सीखना चाहिए। वह भी बिना किसी झिझक के सहयोग कर रही हैं। उन्होंने भी पूरी फिल्म को सिर्फ एक रात में शूट किया है। क्यों? क्योंकि यही फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है। यह सुनकर राइमा चौंक गईं। दरअसल, गुल पनाग ने एक ही रात में पूरी फिल्म की शूटिंग की, वह भी बिना कोई सीन बनाए। इसके बाद राइमा बिल्कुल चुप हो गईं। इसके बाद राइमा ने बिना किसी आवाज के फिल्म की शूटिंग पूरी की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *