कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट पति रणवीर कपूर के बाहर जाने के बाद करती है ऐसे ऐसे काम, कहा: जब पति दूर हो तो…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है! और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है और साथ ही में उन्होंने यह भी बताया है कि वह अपने पति रणबीर कपूर के बाहर जाने के बाद क्या करती है! तो आइए आज हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इसकी पूरी जानकारी विस्तार में देते हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली डार्लिंग की प्रोमो में बिजी है और इसके साथ साथ आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को भी काफी इंजॉय कर रही है और उनके फैंस भी उनके बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वही अदर इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म अगले महीने 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे!

वही आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जिसको लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और आपको बता दें कि खास बात तो यह है कि इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ आलिया ने इसके जरिए बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं! आपको बता दें कि इन सबके अलावा आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है!

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ने ब्लैक एंड व्हाइट वन पीस ड्रेस पहनी हुई है और साथ ही में उन्होंने एक ब्लैक कलर का ब्लेजर भी पहना हुआ है और इतना ही नहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में यह बताया है कि वह पति रणबीर कपूर के बाहर जाने के बाद क्या करती है!

आलिया भट्ट ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब पति चले गए मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेजर चुरा लिया- धन्यवाद मेरे डार्लिंग आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और खास बात तो यह है कि आलिया भट्ट ने अपने इस लुक में अपना बेबी बंप बड़ी ही चालाकी से छुपाया हुआ है!

भैया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की है उनकी यह तस्वीरें फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन की है जो आलिया भट्ट ने कुछ हफ्ते पहले अपने फैंस को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है और इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ रणवीर का अमिताभ बच्चन के अलावा नागार्जुन भी नजर आएंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *