सपना चौधरी का बड़ा खुलासा कहा मेरा पति करता है दूसरी औरतो के साथ मुहँ काला,गुजारता है दूसरी औरतो के साथ राते।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को तो हर कोई जानता ही होगा उन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है वहीं जहां पर भी सपना चौधरी अपना परफॉर्मेंस करने के लिए जाती है वहां पर हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं और ऐसे में कई बार तो उनके शो में इस वजह से बवाल तक हो चुका है तो इसलिए सपना चौधरी अब खुद की सुरक्षा के लिए बाउंसर के साथ ही चलती है!

वही सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू को लेकर भी एक बेहद बड़ा खुलासा कर दिया है जिसको जानकर उनके फैंस भी हैरान रह चुके हैं वहीं सपना चौधरी का कहना है कि उनके पति किसी और के साथ रात गुजारते हैं और इस खुलासे के बाद सपना चौधरी के फैंस को उनकी चिंता भी सताने लग गई है!

दरअसल अभिनेत्री सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पति वीर साहू अपने घोड़ों के साथ दिखाई दे रहे हैं और वह अपने पति से पूछती है कि वह क्या कर रहे हैं तो वह कहते हैं कि वर्कआउट कर रहा हूं! तो इसमें सपना चौधरी कहती है कि वर्कआउट कर रहे हैं या घोड़े बना रहे हैं तो उनका जवाब आता है कि यह काम भी हो रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही इस वीडियो में सपना चौधरी अपने फ्रेंड से यहां तक कहती है कि सबके पति अपनी पत्नियों के साथ रात गुजारते हैं तो मेरे पति किसी और के साथ रात गुजारते हैं इसके बाद दोनों हंसने लग जाते हैं वही पति के साथ इस मटरगश्ती वाला वीडियो सपना चौधरी का इस समय काफी वायरल हो रहा है जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *