आज ऐसे हालात में जी रही है राणा जी मुझे माफ़ करना पर डांस करने वाली हिरोहीन।

आप सभी लोगों ने 90 के दशक में आई फिल्म करन अर्जुन तो जरूर ही देखि की होगी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था! और इस फिल्म के सारे किरदारों ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था! जिसके चलते आज भी सभी लोग इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं वही आपने इस फिल्म में राणा जी मुझे माफ करना सॉन्ग तो जरूर ही सुना होगा इस सॉन्ग को लोग सुनना पसंद करते हैं और आज भी यह सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आता है! इस फिल्म में आप सभी ने देखा होगा कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ने साथ में काम किया था और इन दोनों के अलावा इस फिल्म में काजोल और ममता कुलकर्णी भी नजर आई थी! वही आज हम बात करने जा रहे हैं राणा जी मुझे माफ करना सांग में देखि गयी ममता कुलकर्णी के बारे में जानकारी देते हैं!

जैसा कि आप लोग जानते हैं करण अर्जुन फिल्म को लोगों पसंद किया था! इस फिल्म के हर एक गानों को भी लोग काफी सुनना पसंद करते हैं उनमें से एक गाने का नाम है राणा जी मुझे माफ करना इस गाने में जिस अभिनेत्री ने डांस कर लोगों को अपना दीवाना बनाया था उस अभिनेत्री का नाम ममता कुलकर्णी है! जो काफी खूबसूरत है! वही इस गाने के स्टेप को देखकर हर कोई पूरी तरह से हैरान हो गया था! उसी के साथ इस गाने पर ममता कुलकर्णी है! जबरदस्त डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया था!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन दिनों अभिनेत्री के खूबसूरती के कारण लोग उनकी फिल्में देखने चले जाया करते थे! और हाल ही में अभिनेत्री का एक जबरदस्त फोटो शूट पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तबाही मचा रहा है हर वह बस यही सोच रहा है कि यह काफी समय तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज करेगी लेकिन आपको बता दे ऐसा कुछ नहीं हुआ कुछ दिनों बाद उनके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन सामने आ रहे हैं और इन्होंने साल 2002 में विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर सभी लोगों को हैरान कर दिया है!

दरअसल कुछ दिन पहले ही एक ड्रग माफिया से ममता कुलकर्णी का नाम सामने आ रहा था! जिसमें लोगों को काफी चौका दिया था और हाल ही में कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने मीडिया से बात करके खुद को इस मामले से जुड़े होने को लेकर सभी आरोप अपने सिर से मिटा दिए हैं! वही अब फिर बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ममता कुलकर्णी केन्या में अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी कह रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *