Niharica Raizada in Waarrior Savitri Movie Stills shown to user

साउथ के हीरो प्रकाश राज ने उमर खालिद को बताया सुपर हीरो,तारीफों के बांधे पुल।

अभिनेता प्रकाश राज अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी ‘हैशटैग जस्ट आस्किंग’ सीरीज के लिए भी मशहूर हैं। दरअसल अभिनेता ‘हैशटैग जस्ट आस्किंग’ कैंपेन के तहत बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। एक तरफ जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद हाईकोर्ट से जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें ‘अपने जमाने का सुप्रीम हीरो’ बताया है.

प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट उमर खालिद के वीडियो को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे समय के सुप्रीम हीरो। मुझे उसे जानकर गर्व है।’ बता दें कि अभिनेता ने अपने कैप्शन के साथ ‘फ्री उमर खालिद’, ‘फ्री ऑल पॉलिटिकल प्रिजनर्स और ‘जस्ट आस्किंग’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

प्रकाश राज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उमर खालिद अपने भतीजे से मिलते नजर आ रहे हैं। उमर खालिद के इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने जेएनयू के पूर्व छात्र का समर्थन करते हुए लिखा, ‘हम इस बच्चे को क्या बताने जा रहे हैं कि उसके मामा को क्यों कैद किया जा रहा है? कि उसके चाचा एक अच्छे इंसान हैं जो असहायों के लिए लड़ते हैं? कि वह बेहतर जीवन के लिए अमेरिका जा सकता था लेकिन उसने रहने का फैसला किया क्योंकि वह कम भाग्यशाली को पीछे नहीं छोड़ सकता था?’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *