अंबानी परिवार की बहू ने पहना 91000 रु के फुटविटर और 34 लाख रु का बैग।

स्टाइल और फैशन की बात करें तो मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता किसी से पीछे नहीं हैं। शादी का फंक्शन हो या फैशन शो, वह हमेशा लाइमलाइट चुराती ही रहती हैं। अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की काफी तारीफ होती है.

श्लोका मेहता तब चर्चा में आईं जब उन्होंने 9 मार्च 2019 को आकाश अंबानी के साथ शादी की। तब से वह स्टाइल के मामले में लोगों की पसंदीदा बन गई हैं। लोग श्लोका को उनकी सास नीता अंबानी भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में हमें सोशल मीडिया पर श्लोका की कुछ तस्वीरें मिलीं, जो ‘लक्मे फैशन वीक 2020’ की हैं। इस दौरान उनका लुक देखने लायक था.

श्लोका के ओवरऑल लुक की बात करें तो इस दौरान वह बेहद स्टाइलिश और क्लासी लग रही थीं. उन्होंने इस इवेंट में डेनिम जैकेट के साथ क्यूट कलरफुल समर ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने ‘ग्लेडिएटर फुटवियर’ और रेड कलर का बैग कैरी किया हुआ था। आइए आपको बताते हैं इनकी ड्रेस से लेकर फुटवियर तक की कीमत, जो आपके होश उड़ा सकती है।

इस इवेंट में श्लोका ने जो ड्रेस पहनी थी वह ‘बालेंसीगा’ ब्रांड की है। श्लोका की इस बेबी डॉल फ्रिल ड्रेस की कीमत 77,043 रुपये है।

इस इवेंट के लिए श्लोका ने जो रेड कलर का बैग कैरी किया वह ‘हर्म्स पेरिस’ ब्रांड का है, जिसकी कीमत 34 लाख रुपये है।

श्लोका के इस लुक में उनके फुटवियर भी बेहद खास थे जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि बोट्टेगा वेनेटा ब्रांड के जूते 91,135 रुपये में आते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *