शमशेरा फ़िल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने लोगो से मांगी माफी?

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर की शादी के बाद की पहली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से ब्लॉक हो चुकी है वहीं 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले रणबीर कपूर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं वही 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शमशेरा की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 39.75 करोड़ हो पाई! वही रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी और इस फिल्म ने छठे दिन मुश्किल से 2.30 करोड़ कमाए हैं ऐसे में शमशेरा फिल्म के मेकर्स को तो काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपना दर्द भी बयां कर दिया है!

वही करण मल्होत्रा ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे प्यारे शमशेरा आप जैसे हैं वैसे ही प्रभावशाली हैं मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना बेहद जरूरी है क्योंकि यह वह स्थान है जहां आपके लिए प्यार नफरत खुशी और अपमान मौजूद हैं! वही करण ने आगे यह भी लिखा कि मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों में मैं कुछ नहीं कह पा रहा था क्योंकि मैं नफरत और गुस्सा सहन नहीं कर सकता था मेरा तुम्हारा साथ ना दे पाना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं लेकिन अब मैं आपके साथ खड़े होकर गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हैं!

वही अपने ट्वीट में शमशेरा के निर्देशक यह भी कहते हैं कि हर चीज का एक साथ सामना करें अच्छा बुरा और बदसूरत वही शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकारों और मेंबर्स के लिए बेहद सम्मान है जिन्होंने हमें इतना प्यार आशीर्वाद दिया और हमारे बारे में सोचा वह सबसे कीमती हैं और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *