50 से ऊपर की उम्र में मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा पहने ही रैंप पर वॉक करने पहुंच गई,लोग हुए बेकाबू।

मलाइका अरोड़ा को फैशन और स्टाइल का प्रतीक माना जाता है, मलाइका ने अपने लुक और स्टाइल से बॉलीवुड में एक उच्च मानक स्थापित किया है। जिम लुक हो या रेड कार्पेट लुक, मलाइका हर जगह परफेक्ट लुक क्रिएट करना जरूर जानती हैं। 48 वर्षीय अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और मलाइका भी अपने प्रशंसकों को नाराज नहीं करती हैं।

मलाइका अरोड़ा अपने फैन्स के साथ काफी जुड़ी हुई हैं, यही वजह है कि वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए लोगों को अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती हैं। मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक गाउन में नजर आईं और उन्हें देखने वाले तमाम लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes Lifestyle (@etimeslifestyle)

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर थाई हाई स्लिट के साथ ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में अपने ग्लैम लुक की तस्वीरें साझा कीं। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था, जिसमें मलाइका और भी हॉट लग रही थीं. उन्होंने अपना मेकअप न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से किया है। मलाइका ने अपने लुक को स्टेटमेंट पेंडेंट और स्ट्रैपी हील्स से पूरा किया। इस लुक में मलाइका के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह डीप नेक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी हुई है। अपने लुक को निखारने के लिए मलाइका ने अपने बालों को पीछे खींच लिया है। उनकी एड़ियां उनके चलने को और भी बेहतर बना रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका सिर्फ ब्लैक कलर की पेंसिल हील्स पहने रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक के लोग दीवाने हो रहे हैं. कोई उनकी फिटनेस का राज पूछ रहा है तो कोई उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *