भारत की ये 7 विश्व सुंदरीयां लेटेस्ट फोटो देख उड़ जाएंगे होश, पहले से भी ज्यादा दिखती है सुंदर, जानें कोन कोन सी हसीना…

बॉलीवुड की दुनिया की बात करें तो ऐसी कई अभिनेत्रियां आई हैं जिन्होंने अपनी सुंदरता से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है वही आज हम आपके सामने कुछ ऐसे ही भारत की विश्व सुंदरी के बारे में बताने वाले हैं जिनका लुक पहले के मुकाबले आज काफी ज्यादा बदल चुका है तो चलिए जान लेते हैं-

साल 2021 में हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स चुना गया जिसके कारण वह रातों-रात लोकप्रिय वही पूरे देश ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की है ऐसे में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनका वजन भी काफी ज्यादा बढ़ता हुआ दिखाई दिया है और अब उनकी बढ़ते हुए वजन की तस्वीरें भी सामने आई जिसको देखकर हर कोई हैरान है!

वहीं दूसरी ओर बात कर लेते हैं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बारे में जिन्होंने साल 2014 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था और इसके बाद से वह पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर हो चुकी थी वही बता दें कि इसके बाद उन्होंने अपना 18 किलो वजन भी बड़ा लिया था जिस को कम करने में उनको काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी थी!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा उन्होंने भी काफी कम उम्र में ही मिस वर्ल्ड का खिताब जीत लिया था जिसके बाद उनको बॉलीवुड में जबरदस्त सफलता भी हासिल हुई हैं वहीं मिस वर्ल्ड बनने के बाद तो उनका लुक काफी ज्यादा बदल ही गया था और वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देने लग गई!

मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल 2000 में दीया मिर्जा विजेता रही थी और उस समय उनकी आयु महज 18 साल की थी वहीं अभिनेत्री दिया मिर्जा आज भी पहले की तरह बेहद ही खूबसूरत लगती हैं और अपनी लोकप्रियता कम नहीं होने दी है!

सुष्मिता सेन के नाम भी मिस यूनिवर्स का खिताब रह चुका है और यह बात साल 1994 की है वहीं अभिनेत्री आज 46 वर्ष की हो चुकी है और वह आज भी बेहद ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस दिखती है!

ऐश्वर्या राय बच्चन को तो हर कोई जानता ही होगा और उनकी खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाते हैं वहीं साल 1994 में वह मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी है और एक बेटी की मां होने के बावजूद भी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है!

साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज लारा दत्ता ने अपने नाम कर लिया था और अभिनेत्री कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है कि अब है पहले से ज्यादा वजनदार दिखाई देती है और उनका फिदा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *