जब कैटरीन कैफ ने गुस्से में आकर इन लोगो को सरेआम कहा बेहद बुरा भला, पति विक्की भी हुए गुस्से का शिकार, फिर ….

जैसा कि आप लोग जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म मैं काम करके दुनिया भर में अपना एक बहुत बड़ा नाम बना लिया है जिसके चलते आज उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है! वही अपनी खूबसूरती से अपने फैंस के होश उड़ा देने वाली कैटरीना कैफ आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है! आज उनके सुर्खियों में आने का एक ही कारण है! उनका गुस्सा है उनके गुस्से के इस अवतार को देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से नाराज हैं! और इन सब की वजह सिर्फ और सिर्फ रणबीर कपूर है तो आइए आज हम अपने आर्टिकल के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में जिन पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने उतारा था अपना गुस्सा!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विकी कौशल बॉलीवुड हिस्ट्री के मशहूर अभिनेता में से एक है जिसके कारण आज उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है! और हाल ही में यह खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल से गुस्सा हो गई है! और ऐसा इसलिए है क्योंकि बताया जा रहा है कि विक्की कौशल की आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम में कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कैमियो रोल में नजर आएंगे और यही कारण है कि कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल से नाराज हो गई है!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

वहीं कैटरीना कैफ रणबीर कपूर पर इतना भड़कती क्यों है तो आपको बता दें कि एक बार कैटरीना कैफ रणबीर कपूर पर भड़क गई थी और इसकी वजह थी कि राजनीतिक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब कैटरीना कैफ का माइक्रोफोन बार-बार के रणबीर कपूर ने मजाक करते हुए आटे से पूछ लिया था कि उनका माइक्रोफोन बार-बार क्यों रणबीर कपूर ने कहा कि क्या उन्हें मदद चाहिए इस पर कैटरीना कैफ ने गुस्से में रणबीर कपूर को फटकार लगा दी थी!

करण जौहर (Karan Johar)

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में डेब्यू किया था तो तब कैटरीना कैफ से विवादित सवाल पूछे जाने के कारण कैटरीना कैफ को गुस्सा आ गया था और उन्होंने करण जौहर को फटकार लगा दी थी और उन्होंने गुस्से में कहा था कि कैमरा मुझे यकीन है कि लोगों ने करण जौहर को अपने रहस्य बताएं होंगे लेकिन कैमरे पर लोग पूरा सच नहीं बोल पाते इसलिए कृपया शांत हो जाइए!

सलमान खान (Salman Khan)

जैसा कि आप लोग जानते हैं सलमान खान बॉलीवुड अभिनेता में से एक है! एक समय ऐसा भी था कि सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के करीब थे लेकिन अब सलमान खान और कैटरीना कैफ के झगड़े की खबरें तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है! लेकिन एक बार कैटरीना कैफ सलमान खान से नाराज होने के कारण उन्होंने सलमान खान का फोन गुस्से में नहीं उठाया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *