ममता बनर्जी की सांसद नुसरत जहां ने नीली ब्रा पहन शेयर किया सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो, फोटो हुए आग की तरह वायरल, देखें फोटो

पश्चिम बंगाल के मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां आए दिन अपने फेंक से जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई फोटो शूट अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है और हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है और इस फोटोशूट को शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अभिनेत्री इन तस्वीरों में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फेन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है!

पश्चिम बंगाल की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां अपने फेन्स से जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती है और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है उन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने पीली स्कर्ट पर नीली ब्रा पहनी हुई है! इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये तस्वीरें नेटिजंस लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं! इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने लेट कर फोन चलाते हुए इस अंदाज में पोज दिया है उनके इस अंदाज पर हर कोई दीवाना हो रहा है!

वहीं अभिनेत्री नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन इन सबके अलावा नुसरत जहां अपनी शादी को लेकर रिलेशनशिप को लेकर भी काफी विवादो में रह चुकी है कहा जाता है कि बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी करने के बाद नुसरत जहां चर्चाओं में आने लगी थी लेकिन कुछ समय बाद नुसरत जहां निखिल जैन से अलग हो गई थी और अलग होने के बाद अभिनेत्री यशदासगुप्ता के साथ रिलेशन में आ गई थी! और अब वह अभिनेत्री यशदास गुप्ता और अपने बेटे के साथ फैमिली हसी खुसी रह रही है !

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *