सुपरस्टार रेखा की गोद में बैठा यह लड़का आज बॉलीवुड पर करता है राज, दिल लुटाती है लाखो लड़कियां, जानें कोन है ये….

मोहब्बतें फेम हीरो जुगल हंसराज तो आपको याद ही होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं उसी अभिनेता की जिसने अपनी नीली आंखों से लड़कियों को दीवाना बनाया। जुगल हंसराज कई फिल्मों में नजर नहीं आए, लेकिन अपनी चॉकलेटी बॉय इमेज से उन्होंने लड़कियों के दिलों में एक खास जगह जरूर बना ली।

जुगल हंसराज की बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जुगल हंसराज बेहद छोटे और प्यारे लग रहे हैं.

जुगल हंसराज ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उन्हें कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा जा चुका है। जुगल हंसराज इन दिनों फिल्मों से पूरी तरह गायब हैं और अपने परिवार के साथ अमेरिका में सेटल हैं। जुगल अपनी पत्नी जैस्मिन और बेटे के साथ अमेरिका में रहते हैं।

2014 में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड जैस्मिन ढिल्लों से शादी करने के बाद जुगल हमेशा के लिए अमेरिका शिफ्ट हो गए। हालांकि जुगल अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। उनका लुक भी अब पहले से काफी बदल गया है।

एक समय था जब जुगल पर शाहरुख खान से ज्यादा लड़कियां होती थीं। जुगल हंसराज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें मासूम और कर्मा जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते और आजा नचले जुगल हंसराज की कुछ चर्चित फिल्में हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *