सलमान खान और कटरीना कैफ नही आ रहे बाज, शादी होने के बाद भी कटरीना कैफ लड़ा रही है सलमान खान से इश्क।

28 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में आयोजित की गई थी। इस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी आईं और साथ में इस कॉन्फ्रेंस में रितेश देशमुख और सलमान खान भी मौजूद थे.

मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान सलमान ने अचानक एक बात पर रितेश को बीच में काटने के बाद कटरीना कैफ की तारीफ की और सबके सामने कटरीना को लेकर रितेश से भिड़ गए। इस समय का वीडियो वायरल हो रहा है और सलमान-कैटरीना के फैंस खूब खुश हो रहे हैं. आइए जानते हैं कि सम्मेलन में क्या हुआ।

रितेश ने की जैकलीन की तारीफ

आपको बता दें कि विक्रांत रोना की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रितेश देशमुख ने कहा कि उन्होंने जैकलीन के साथ उनकी पहली फिल्म में काम किया था और फिर जैकलीन को बॉलीवुड स्टाइल में डांस करना बिल्कुल भी नहीं आता था. . रितेश ने जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा कि तब से इस अभिनेत्री ने बहुत कुछ सीखा है और बहुत मेहनती होने के कारण आज वह एक बेहतरीन डांसर हैं।

सलमान ने की कटरीना की तारीफ

ये बात रितेश और जैकलीन के बीच हो रही थी तभी अचानक सलमान खान ने बीच में छलांग लगा दी और कहा कि अगर जैकलीन अच्छी डांसर हैं तो कटरीना भी काफी मेहनती हैं। इस मामले पर मीडिया में सभी ने हूटिंग करनी शुरू कर दी। जैकलीन की तारीफ होते देख सलमान नहीं रुके और उन्होंने बीच-बीच में कटरीना के डांस और उनकी मेहनत की तारीफ की.

कटरीना के लिए रितेश से लड़े सलमान

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सलमान ने कटरीना का नाम लिया तो रितेश भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने तुरंत यह भी कहा कि जिस तरह सलमान ने कैटरीना को एक बेहतर डांसर और अभिनेता बनते देखा है, वैसे ही उन्होंने जैकलीन को देखा है क्योंकि उन्होंने जैकलीन की पहली फिल्म में उनके साथ काम किया है।

रितेश ने कहा कि जैसे सलमान कटरीना की तारीफ कर रहे हैं, वैसे ही जैकलीन को भी कर रहे हैं। इस पर सलमान ने कहा कि उन्होंने जैकलीन को फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से डेब्यू करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ‘अलादीन’ को चुना।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *