Jio Dhamaka : फ्री में मिल रही सिम, मिलेगा फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा, नहीं करना पड़ेगा रिचार्ज, जाने स्कीम

Jio पोस्टपेड प्लान कई दिनों से चर्चा में है। दरअसल Jio अन्य कंपनियों के मुकाबले पोस्टपेड प्लान में काफी सुविधाएं दे रही है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉल, डेटा के साथ-साथ ऐड-ऑन नंबर की सुविधा भी इन प्लान्स पर मिलती है। इन प्लान्स में मिलने वाली सुविधाएं इन्हें अलग बनाती हैं, तो आइए हम आपको इनके बारे में भी विस्तार से बताते हैं-

जियो 999 पोस्टपेड प्लान-

Jio 999 पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल और डेटा मिलता है। Jio इस प्लान को खरीदने पर 200GB डेटा देता है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान में 200GB डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। फैमिली प्लान के तहत इसमें 2 एडिशनल सिम कार्ड भी मिलते हैं। यानी आपको इसके लिए अलग से पैसे देने की जरूरत नहीं है।

जियो 1499 पोस्टपेड प्लान-

Jio 1499 पोस्टपेड प्लान में 300GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में परिवार के अन्य सदस्यों के लिए ऐड-ऑन की सुविधा उपलब्ध है। लेकिन इस प्लान में 500GB डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान को खरीदने पर यूएसए और यूएई में भी वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है।

जियो 799 पोस्टपेड प्लान-

Jio 799 पोस्टपेड प्लान में 150GB डेटा दे रहा है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इस रिचार्ज में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डाइन+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें 200GB डाटा रोलओवर की भी सुविधा है। इसके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों के लिए 2 अतिरिक्त सिम भी उपलब्ध हैं। इन सभी प्लान्स को आप किसी भी जियो स्टोर से आसानी से खरीद सकते हैं। इन प्लान्स को खरीदने से पहले एक फॉर्म भरना होता है जो स्टोर से ही मिल जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *