जब सलमान के भाई की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बदन ढकने के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बेडरूम फोटो ने मचाया बबाल…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान ने अपनी जिंदगी में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम बना लिया है!जिसके चलते आज अरबाज खान को दुनिया भर में जाना जाता है! उन लोगों की काफी इज्जत करते हैं वही आपको बता दें कि अरबाज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी ! वही आपको बता दिया अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है लेकिन तलाक होने के बावजूद भी वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं! और हाल ही में अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा के कारण काफी चर्चाओं में बने हुए हैं! वही अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने से 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी काफी खूबसूरत अभिनेत्री है और वह हमेशा अपने बोल्ड अदाओं के लिए चर्चा में बनी रहती है जबसे उन्होंने विदेश छोड़कर भाग भारत आई है तब से उन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में अपना एक नाम बना लिया है जिसके चलते लोगों उनको काफी पसंद करते हैं! आज अभिनेत्री ने लोगों के दिलों में ऐसी पहचान बना ली है जो आज बॉलीवुड यूनिवर्सिटी से लेकर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है!

जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो शूट करके लोगों के दिलों की धड़कन बनाती रहती है और हाल ही में उनका एक लेटर फोटो शूट काफी सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें उन्होंने काफी छोटी वन की वाइट ड्रेस पहनी हुई है जो कि उनके शरीर के हिसाब से काफी छोटी दिखाई नजर आ रही है वही आपको बता दें इस छोटी सी ड्रेस पहन कर अभिनेत्री ने काफी बोल्ड पोज दिए हैं और इसी कारण यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है!

वही आपको बता दे अभिनेत्री ज्यादातर अपने बोर्ड अवतारों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है और इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आपको जानकर यह हैरानी होगी कि जिस कलाकार को वेट कर रही है अभिनेत्री की उम्र उनसे 22 साल छोटी है लेकिन इसके बाद भी दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जा रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *