बच्चन परिवार में गूंज उठी छोटे बच्चे की किलकारी, आराध्या को मिला छोटा भाई लेकिन अभिषेक का नहीं बल्कि….

आप बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को तो जानते ही होंगे उन्होंने अपने फिल्म करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके कंट्री में अपना एक काफी नाम बनाया है! अमिताभ बच्चन ने अपने समय में अपनी एक ऐसी पहचान बनानी थी जिसके चलते आज भी उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और लोग भी इनका का भी सम्मान करते हैं अभिनेता ने कई बड़े-बड़े फिल्मों में बड़ी-बड़ी अभिनेत्री अभी काम किया हुआ है और अमिताभ बच्चन के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं वहीं अगर हम अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपने परिवार के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं आए दिन बाद उनके परिवार की ही चर्चा होती रहती है!

जैसा कि आप लोग जानते हैं अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं अभिषेक बच्चन ने अपने पिता की तरह अपना काफी बड़ा है अभिषेक बच्चन को भी आज पूरी दुनिया जानती है और उन्होंने ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है और अभिषेक बच्चन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आते हैं! अभिषेक बच्चन बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ शादी की थी!

आपकी जानकारी के लिए बतादे की ऐश्वर्या राय ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपना एक बहुत बड़ा नाम बनाया हुआ है! जिसके चलते लोगों ने काफी पसंद करते हैं वही ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू है जिन्हें पूरा बच्चन परिवार काफी प्यार करता है वही आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है लेकिन इतनी प्यारी फैमिली के बाद अभिषेक बच्चन के जीवन में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण उन्हें पूरी रात फुटपाथ पर गुजारनी पड़ी थी!

दरअसल आपको बता दें कि बच्चन परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है वही उनके परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसने बताया जा रहा है घर में एक नया सदस्य जुड़ गया है जिसको आप कह सकते हैं कि आराध्या का भाई आ चुका है जिसके चलते उनका परिवार काफी चर्चाओं में बना हुआ है! वही इस खबर को लेकर पूरी इंडस्ट्री और अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है और अपनी खुदी सबके सामने जाहिर कर रहा है इस छोटे नन्हे सदस्य के आने से आराध्य बेहद खुश हो रही है क्योंकि उसे खेलने के लिए अब एक छोटा भाई मिल गया है! इस खबर के बाद पूरा बच्चन परिवार काफी खुश है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *