लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फिसला इस फेमस सिंगर का टॉप, इज्जत बचाने के लिए करना पड़ा यह काम

Top of this famous singer slipped during live performance, had to do this work to save respect:नए साल के जश्न की शुरुआत हर कोई अपने तरीके से करना चाहता है. लोगों का तरीका भले ही अलग हो लेकिन सबका मकसद इसे शानदार बनाना ही होता है. लेकिन हाल ही में एक सिंगर ने अपने नए साल की शुरुआत इस तरह से कि कि उन्हें यह जिंदगी भर याद रहेगा. हम बात करने जा रहे हैं हॉलीवुड की फेमस सिंगर माइली साइरस कि जिन्हें अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही एक ऐसे मोमेंट का सामना करना पड़ गया जिसकी वजह से वह सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

https://twitter.com/NineDaves/status/1477146307143909380

बता दें कि इस सिंगर का अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनका टॉप फिसल रहा था. गौरतलब है कि सिंगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से आग की तरह वायरल हो रहा है. माइली एनबीसी के नयू ईयर स्पेशल प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही थी. शो का नाम माइली के ही ‘माइली न्यू ईयर ईव पार्टी’ रखा गया था. जिसमें माइली सायरस अपना गाना परफॉर्म कर रही थीं. इसी बीच वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं.

अपनी सूझबूझ से संभाली हालत

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भाई ली अपने पहले परफॉर्मेंस के दौरान सिल्वर ड्रेस में बेहतरीन लुक में नजर आ रही थी. इस लुक में काफी हॉट और सुंदर भी लग रही थी वहीं दूसरी और भी उनका गाना सुनकर काफी खुश नजर आ रहे थे वहीं पर गाने के दौरान ही वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं. वो एक हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती हैं और बैक स्टेज की ओर बढ़ जाती हैं, वहीं उनके सपोर्टिव सिंगर्स गाने को पूरा कर रहे होते हैं. कुछ ही सेकेंड्स में माइली फ्रंट स्टेज पर वापस लौट आती हैं और इस बार उन्होंने टॉप उतारकर ब्लेजर पहन लिया था. इसके बाद सिंगर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने लगती हैं.

गौरतलब है कि उनका यह प्रेजेंस ऑफ माइंड लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. खुद के अनकंफरटेबल होने के बावजूद सिचुएशन को संभालते हुए उन्होंने जो परफॉर्मेंस दी लोग उसके दीवाने हो गए. इस दौरान लोगों ने उनके गानों को काफी ज्यादा इंजॉय किया.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *